Arot ki dil ki baat

Me hindi keyborad nahi hone se english ltr use kar rahi hoon.

   Aaj bahut dino se kisike bhi maa papa jeisa pyar bhori do sabda nahi sun paa rahi hoo. Kiuki me kisiki ki bahu hoo. 
   Pehle sos rahi thi saod ghar se bhi jada khus rahungi hausbnd ke ghar me. Lekin...!

  Kabhi kobhi dukh aata hei sas me me bori ho gei hoo. Kiuki tobiat thik nahi hone se bhi kam karna hi porega; khud ka khana jo bhi ho bhi lekin dosara ke lie to banahi porega. Gormi ho thand jo bhi time ho rest ka to baat hi nahi hei.
   Sabko alog alog tarike se khus karne ke baad raat ko bistor mei poti ko khus karna porega...nahi to dosre ka paas jaane ka dor dekhata...
  Lorki nahi hone se kisi ka ghar nahi hota..phir bhi lorki ko birth karne nahi sahte..
  Arot ko samjo..usko sanmaan koro...unko bhi maa baap bahut najuk se paal pos kor kisiki bahu bonne ke lie bhejte hei....

Comments

Popular posts from this blog

what is cronavirus ? क्या है करॉना वायरस?

एक लड़की का जीवन क्या है?लड़की ने मन चुपाकर रखा हुवा कुछ सच बात।

2019 Recent govt job.....