Me bhi su sakti hoo akash moke ki hei muje talash.

kus kar dekhane ki sahot khud me dabakor rakhte hei ek arot. haat me digree hei lekin kush karne ka anumoti nahi..kiuki oh ek lorki hei. 

Arot bolte hei me bhi su sakti hoo akash, moke ki hei muje talash.

Arot ki is baat ko hamisa dabakor rakhte hei. Log samaj ne ka jarurat hi nahi samajte.
Me bhi arot hoo islie samaj sakti hoo arot ki jarurate.

Log job kehte hei kam dham to kus nahi siph ghar me reh kar aram karti rehti ho..ghar ka kam to kya hot Hei?..tob keisa feel hota hei muj se pusu....
Lekin is ghar ka kam ke lie hi sabhi ne usko ghar ka hi kam karne ke lie mojbur karte hei..bolte tum nakri karne se ghar keise salega..baby kon dekhega?  Sas sasur ka kheal kon rakhega?
Job arot kus bolne ka time aata he uska toh muh  me tala laga deta hei. Tum to sup hi roho bol ke. Lekin usko samaje ne ka time nahi hei kisike pas. 
Arot ko abola samaj kor bhul mot koro kiuki is arot ke bish me hi hei  kanak lota, mula gabharu or rejia jeisa nari, zanshi ki rani adi se lekor abhi bhi bahut arot hei jiski man sanman status koi purush se kom nahi. 

Comments

Popular posts from this blog

what is cronavirus ? क्या है करॉना वायरस?

एक लड़की का जीवन क्या है?लड़की ने मन चुपाकर रखा हुवा कुछ सच बात।

2019 Recent govt job.....